बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर पर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर

0
781

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कनिका कपूर करुणा वायरस पॉजिटिव होने के बाद लगातार उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है सिंगर कनिका कपूर पर मुजफ्फरपुर में परिवार दर्ज किया गया है.

खबरों की माने तो कोरोना वायरस पॉजिटिव बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ मुजफ्फरपुर के एसडीजीएम पश्चिमी कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है यह मामला बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के ऊपर रोना वायरस में लापरवाही भरत मिलाप यह मामला दर्ज कराया गया है या परिवार अधिवक्ता सुधीर ओझा ने दर्ज करवाया है आपको बता देंगे कनिका कपूर के ऊपर दर्ज परिवारवाद की अगली सुनवाई 31 मार्च को होगी.


इससे पहले कनिका कपूर का कोरोना वायरस में संक्रमण फैलाने को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस में एफ आई आर दर्ज कराया है आपको बता देंगे कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी थी उसके बाद वाह कई बॉस पार्टियों में शामिल हुई थी जिसमें कई नेता और अभिनेता शामिल हुए थे उसके बाद से उन सभी लोगों की जांच की जा रही है जो इस पार्टी में शामिल हुए थे.
कनिका के खिलाफ उत्तर प्रदेश में जो मामला दर्ज हुआ है उसमें लिखा गया है कि कनिका 14 मार्च को लखनऊ आई थी कुछ दिन पहले वह लंदन से लौट के आई थी उन्हें 14 मार्च को एयरपोर्ट पर करुणा पॉजिटिव पाया गया था उनके खिलाफ नियम तोड़ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने के तहत कार्रवाई की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here