जानिए, RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद कांति सिंह क्या कहा सीएम नीतीश के बारे में

0
472

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में रांची के रिम्स अस्पताल में गंभीर बिमारियों का इलाज करा रहे हैं. शनिवार का दिन लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने करने का दिन होता है. इसी कड़ी में शनिवार को राजद नेत्री और पूर्व मंत्री कांति सिंह ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. 45 मिनट तक लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद उन्होंने उनके स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि हमारे नेता एक सिद्धांत हैं. किसी को आप कितना भी बंद क्यों न कर दें. उनके सिद्धांत गांव-गांव और जन-जन तक पहुंचता है. लोगो को चिंता है कि हमारे नेता का स्वास्थ्य किसी तरह ठीक रहना चाहिए.

इसके बाद बोलते हुए राजद नेत्री ने राज्य और केंद्र सरकार पर भी जमकर हमा-ला बोला है. उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक और एनआरसी पर केंद्र और नीतीश सरकार को घेरते हुए उनकी जमकर आलोचना की. बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांति सिंह ने कहा कि जनता इसका माकुल जवाब देगी. उन्होंने कहा कि झारखंड में चुनाव हो रहा है इसमें भी जनता कैब और एनआरसी पर अपना करारा जवाब देगी. उन्होंने कहा कि हिटलरशाही वाली रवैया को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

वही लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की चर्चा करते हुए कांति सिंह ने कहा की उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव जारी है. वे डॉक्टर के निर्देश के अनुसार खाना खा रहे है. उन्हें मांसाहारी भोजन खाने की मनाही है. हालाँकि कांति सिंह ने कहा की लालू प्रसाद दुबले पतले हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here