कठुआ मामले पर गरजे गिरिराज सिंह ,कहा-देश तोड़ने की हो रही साजिश ,धर्म पर कर रहे…

0
383

भाजपा के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने जम्मू के कठुआ में हुए बच्ची से रेप के मामले में एक बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश को तोड़ने की एक सुनियोजित साजिश चल रही है. इसे विफल करने के लिए अब देश के युवाओं को ही आगे आना होगा.

शुक्रवार को नवादा में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि कठुआ में बच्ची के साथ हुए रेप कांड में पीड़ित बच्ची को कुछ लोग पीड़िता की नजर से ना देख कर एक धर्म की नजर से देख रहे हैं , जो बिल्कुल ही उचित नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि ये एक साजिश नहीं तो क्या है ,इस घटना को लेकर लोग सड़को पर मोमबत्ती लेकर आ रहे है वहीँ अन्य जगह पर हुए इस तरह की घटना पर लोग चुप्पी साध लेते है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कठुआ काण्ड को दुखद बताते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं निंदनीय है ,उन्होंने कहा कि इसके आरोपियों को पकड़ने के बजाय लोग इसे वोट बैंक की राजनीति करने में लगे हैं. जगह-जगह पर कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं. कभी अफजल गुरु तो कभी इंटॉलरेंस के नाम पर देश को तोड़ने की साजिश हो रही है.

नवादा में एक स्कूल उद्घाटन के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने युवाओं को चेतावनी देते हुए आगे कहा है कि युवा अगर जल्द से जल्द इसके खिलाफ खड़े नहीं हुए तो हमारे देश को विखंडित होने से कोई नहीं रोक सकता. ऐसे लोगों के मंसूबों पर पानी फेरने के लिए जरूरी है कि आज के युवा इसके खिलाफ एकजुट हो. वह नवादा में एक स्कूल उद्घाटन के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से सवाल के जवाब में यह बातें बोल रहे थे.

रविवार को पटना में आयोजित हुए मुस्लिमों की रैली दीन बचाओ देश बचाओ पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जब हमारा मुल्क खतरे में होता है उस वक्त ऐसे लोग देश की सुरक्षा के लिए नहीं आते, दूसरे देश का झंडा लहराते और उसकी जिंदाबाद करते हैं. उन्होंने दलितों के विषय पर बोलते हुए कहा कि आज एक धर्म विशेष के लोग दलितों को अपने साथ करने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि दलित शुरू से ही सनातन धर्म के साथ हैं. सनातन धर्मलंबी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here