Big News: कटिहार MP तारिक अनवर ने दिया इस्तीफा, NCP भी छोड़ी ,इस बात से हुए नाराज

0
470

NCP के महासचिव व कटिहार के सांसद तारिक अनवर ने लोकसभा के सभी पदों से इस्तीफा दे कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने न सिर्फ सांसद के पद को छोड़ा बल्कि NCP से भी नाता तोड़ लिया है। बताया जा रहा है कि तारिक अनवर NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के उस बयान से नाराज चल रहे है जिसमे उन्होंने राफेल मुद्दों पर घिरे पीएम नरेंद्र मोदी का बचाव किया था।

नैशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के महासचिव व कटिहार लोकसभा क्षेत्र से सांसद तारिक अनवर ने अपने पद से इस्तीफा देने के साथ साथ नैशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी से भी नाता तोड़ लिया है। मिली जानकारी के अनुसार NCP के महासचिव तारिक अनवर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के उस बयान दे दुखी बताये जा रहे है जिसमे उन्होंने राफेल विमान घोटाला को लेकर मोदी का बचाव किया था। शरद के इस बयान से दुखी होकर तारिक ने पार्टी और पद छोड़ने का फैसला लिया।

गौरतलब है कि गुरुवार को एक मराठी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि लोगों को राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा पर कोई शक है। इस दौरान उन्होंने कहा था कि विमान से जुड़ी तकनीकी जानकारियां साझा करने की विपक्ष की मांग में ‘कोई तुक ही नहीं है।’ हालांकि उन्होंने विमान के दामों का खुलासा करने को लेकर भी कहा था कि इसमें कोई नुकसान नहीं है। शरद पवार के बयान से खुश भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर पवार को धन्यवाद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here