आज KBC-10 के पहले एपिसोड में बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे बिहार के सोमेश

0
674

सोमवार से टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बेहद चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन शुरू हो रहा है। आम आदमी के करोड़पति बनने के ख़्वाब को पूरा करने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति के दीवाने तो देश-विदेश के लोग है। महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का सपना तो हर किसी का होता है इसके लिए लोग जी तोड़ मेहनत भी करते है। इस बार का केबीसी बिहार के लिए बेहद खास होने वाला है।

                                              

जी हाँ इस बार कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड की शुरुआत बिहार के प्रतिभागी से ही होगी। बिहार के भागलपुर के रहने वाले सोमेश चौधरी कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में हॉट सीट पर बैठेंगे।  सोमवार से सोंटी इंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति के दसवें संस्करण में महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे और सवालों का जबाब देंगे।  सोमेश चौधरी बिहार के भागलपुर के वार्ड नंबर 41 हुसैनाबाद वृंदावन कॉलोनी के रहने वाले हैं.सोमेश वर्तमान में पश्चिम बंगाल में टिकट कॉलेक्टर के पद पर कार्यरत है.

                                              

गौरतलब है कि सोमवार से प्रश्न उत्तर पर आधारित बेहद चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति का दसवां संस्करण सोनी टीवी पर रात्रि 9 बजे से प्रसारित होने वाली है।  इस दौरान  बिहार के सोमेश चौधरी महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे और उनके सवालों का जबाब देंगे।  बिहार के सोमेश का चयन होने पर राज्यभर के लोग बेहद उत्सुक है। सोमेश के परिवार के लोगों ने सोमेश की सफलता के लिए जन्माष्टमी का व्रत किया है।

  • 59
  •  
  •  
  •  
  •  
    59
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here