खेसारी लाल के बाद एक और भोजपुरी गायक पर हुआ हमला,घर पर अपराधियों ने बोला धावा

0
87

भोजपुरी के सुपरस्टार व गायक खेसारी लाल यादव पर हुए हमले का मामले अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अपराधियों ने एक और भोजपुरी सुप्रसिद्ध गायक सुनील छैला बिहारी को अपना निशाना बनाया और उनपर जानलेवा हमला किया। बिहार के बेहद प्रसिद्द लोकगायक सुनील छैला बिहारी के खगड़िया स्थित आवास पर अपराधियों ने धावा बोला और लूटपाट भी की।

गायक सुनील छैला बिहारी के छोटे भाई सुशील बिहारी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए बताया कि अपराधियों ने उनके घर पर हमला किया और कई राउंड गोलियां चलाई। उन्होंने कहा कि इस दौरान अपराधी घर में घुस गए और लाखों रूपए की लूटपाट भी की। इस घटना के बाद से गायक का पूरा परिवार दहशत में है।

खगड़िया जिला के गोगरी थाना के पोड़ा ओपी क्षेत्र के पोड़ा गांव में हुए इस आपराधिक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को मौके से कई खोखे और एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. फिलहाल, पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. वहीं, इस घटना से छैला बिहारी के परिवार के लोग दहशत में है.

 

गौरतलब है कि पंद्रह दिनों के भीतर ये दूसरी घटना है जब एक गायक पर हमला हुआ है. इससे पहले भोजपुरी के बेहद प्रसिद्ध अभिनेता व गायक खेसारी लाल यादव पर भी अपराधियों ने हमला किया था। हालांकि खेसारी पर हुए हमले को लेकर उनके समर्थकों ने जमकर बवाल काटा था। वहीं एक बार फिर बिहार के एक और बेहद प्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी के परिवार पर हमला हुआ। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

  • 22
  •  
  •  
  •  
  •  
    22
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here