खेसारी लाल यादव ने डाली जिम की तस्वीर, फैंस बोले, ‘सलमान से भी ऊपर हो भाई’

0
279

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग जितनी ज्यादा उनकी फिल्मों की वजह से हैं, उतना ही उनकी फिटनेस की वजह से भी है. इस बार खेसारी लाल ने अपनी फिटनेस का मंत्र बताया है. खेसारी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए खूब जिम करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने जिम की फोटो शेयर की है. तस्वीरों में खेसारी का सिक्स पैक एब्स साफ दिख रहा है. अपने फिट बॉडी को लेकर उन्होंने अपने चाहने वालों से भोजपुरी में सवाल भी पूछा है. खेसारी लाल यादव ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा है- ‘ठीक बा नु…की अउरी? यानी खेसारी कहना चाह रहे हैं कि यह बॉडी ठीक है या और भी एब्स चाहिए.

खेसारी के इस लूक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनके सवाल का जवाब फैंस भी भोजपुरी में ही दे रहे हैं. यूँ तो खेसारी भोजपुरिया सिनेमा जगत के सलमान खान कहे जाते हैं. लेकिन इस फोटो डालने के बाद उनकी तुलना रणवीर सिंह के शमशेरा वाले लुक से की जा रही हैं. खेसारी लाल यादव ने इस फोटो को Instagram के साथ साथ ट्वीटर पर भी शेयर किया. काफी संख्या में लोगों ने इस फोटो को रीट्वीट किया है. बता दें कि खेसारी कैप्शन उनके काफी फेमस और काफी वायरल हुए गाने ‘ठीक है..’ से इंस्पायर था. ऐसे में फोटो के साथ खेसारी ने इसी अंदाज में कैप्शन लिखा है ‘ठीक बा नु?’

बताते चलें कि खेसारी लाल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से प्रेरणा लेते हैं. ऐसे में उन्हें बॉडी बनाने की प्रेरणा उन्ही से मिली है. खेसारी काफी समय जिम में देते हैं. वहीँ उनकी फोटो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें अपनी बॉडी बिल्डिंग का कोच बनने को कहा. कई अन्य यूजर ने उन्हें सलमान और रणबीर से ऊपर का बता रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here