सपना चौधरी के साथ नजर आएंगे खेसारी लाल, हरियाणा-बिहार की जोड़ी होगी सुपरहिट

0
319

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के किंग खेसारी लाल यादव का जलवा जल्द ही हरियाणवी सुपर डांसर सपना चौधरी के साथ दिखने वाला है. खेसारी लाल यादव जल्द ही सपना चौधरी के साथ वीडियो एल्बम में नजर आने वाले हैं. एक तरफ जहां भोजपुरी फ़िल्मों में खेसारी लाल का डंका सिंगिंग, एक्टिंग और डांसिंग तीनों के लिए बोलता है. तो दूसरी तरफ ‘तेरी अंखियों का ये काजल’ जैसे कई हरियाणवी गानों में जबरदस्त ठुमकों से गाने को हिट बनाने वाली सपना चौधरी का अलग ही क्रेज है. ऐसे में बिहारी और हरियाणवी का यह तड़का जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा. इस बार की जानकारी खेसारी लाल ने सोशल मिडिया पर दी है.

सोशल मीडिया पर अपने नए गाने का पोस्ट शेयर करते हुए खेसारी लाल यादव ने लिखा है कि ‘तो तैयार हो जाइए हमारे साथ मटकने के लिए.. बताते चलें कि इस पोस्ट में खेसारी और सपना दोनों हरियाणवी गेट अप में दिख रहे हैं. इस पोस्ट में खेसारी लाल हरे रंग का चमकदार कुर्ता के साथ पीच रंग की पगड़ी पहने एक्शन दिखा रहे हैं. वहीं सपना ने भी हरे रंग का ब्लाउज, पीला स्कर्ट और लाल चुन्नी लिया हुआ है. सपना का भी लुक उनके फैंस के लिए किलर साबित हो रहा है. इस पोस्ट पर दोनों के ही फैन्स कमेंट कर रहे हैं.

 

बताते चलें कि खेसारी लाल और सपना चौधरी दोनों का ही अलग फैनबेस है, ऐसे में यह गाना सुपरहिट होने की उम्मीद है. गाने का टाइटल ‘मटक-मटक ‘ है. गाने को विश्वजीत चौधरी ने गाया है जबकि इसे अमीन बरोदी ने लिखा है. दोनों को एक साथ देखने के लिए फैन्स भी बेताब हैं. गाने का टीजर लॉन्च अभी नहीं हुआ है. जल्द ही यह दर्शकों के सामने होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here