खेसारीलाल का छठ स्पेशल गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ कर रहा ट्रेंडिंग

0
1397

महापर्व छठ के अवसर पर खेसारीलाल यदव का छठ स्पेशल गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ सिर्फ 24 घंटों में ही यूट्यूब पर वायरल हो गया. इस गाना का जादू भी लोगों पर इस तरह छाया की यह 24 घंटे से भी कम समय में Top 10 में ट्रेंड कर रहा है. यह गाना अबतक एक रिकॉर्ड बना चुका है. ज़ी म्यूजिक भोजपुरी पर यह गाना रिलीज हुआ जिसमें पहली बार खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी की एंजल गर्ल गुंजन पंत नज़र आईं हैं, इनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. छठ स्पेशल अपना गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ को मिल रही प्रशंसा से गुंजन पंत बेहद खुश नजर आ रही हैं. वे इसको लेकर कहती हैं कि खेसारीलाल यादव के साथ मेरा यह पहला अलबम है, जो यूट्यूब पर आज धमाल मचा रहा है.

हमारी केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आई है, तभी एक ही दिन में उन्होंने हमें इतना प्यार दिया है और हमारा गाना टॉप ट्रेंड में हैं. वे कहती हैं कि हमारा गाना इतना वायरल होगा, हमने सोचा भी नहीं था.
यह कहा जा सकता है कि यह इस छठ का पहला गाना है, जो ट्रेंडिंग में है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ मेरा प्यारा सा नोक झोंक है. वे कह रहे हैं कि जल्दी करो, अर्घ का समय निकला जा रहा है. ये सब चीजें भी लोगों को पसंद आ रही हैं.

आपको बता दें कि इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ डुएट किया है. आवाज की दुनिया में इस जोड़ी का हर गाना शानदार होता है. गीत राज यादव और संगीत लार्ड जी का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. गौरतलब कि पिछले वर्ष भी खेसारीलाल यादव का एक गाना ‘छपरा छठ मनाएंगे’ खूब हिट हुआ था, और अब इस साल उनका नया छठ स्पेशल गाना ‘मेकअप के फेरा, अर्घ के बेड़ा’ भी तेजी से वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here