जानिए, कैसे भीख मांगती रीता गाविओला बन गई सेलेब्रिटी बेडजाओ गर्ल

0
358

तक़दीर की पक्की है रीता गाविओला चार साल पहले सड़क पर मांगती थी भीख पर उनकी तक़दीर पलभर में बदल गई और बन गई फैशन मॉडल और ऑनलाइन सेलेब्रिटी. यहाँ तक की मिस वर्ल्ड फिलीपींस 2015, मिस इंटरनेशनल फिलीपींस 2014 और मिस अर्थ 2015 करती है तारीफ.

कौन है रीता गाविओला ?

चार साल पहले, रीता गाविओला फिलीपींस के लुकबान की सड़कों पर भीख मांगती थी. रीता के परिवार मे माता,पिता और पांच भाई-बहन हैं, मां घरों में काम करती थी वही पिता कबाड़ इकट्‌ठा करते थे. रीता बेडजाओ नाम की अल्पसंख्यक समुदाय हैं. 4 साल पहले टोफर क्वींटो नाम के फोटोग्राफर ने रीता की तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जो की वायरल हो गया. लोगों ने रीता की नेचुरल ब्यूटी को काफ़ी पसंद किया यहां तक की कई ब्यूटी क्वीन ने रीता की तारीफ की, कुछ ब्यूटी क्वीन ने रीता की आर्थिक मदद भी की. रीता की वायरल तस्वीर को देख कई फैशन ब्रांड ने उनको मॉडलिंग असानमेंट ऑफर किए. आज रीता फैशन मॉडल और ऑनलाइन सेलेब्रिटी बन गई है.

 बेडजाओ के इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोवर हैं. सोशल मीडिया यूजर ने उनका नाम बेडजाओ गर्ल रखा क्योंकि वह एक अल्पसंख्यक समुदाय से आती है. कुछ दिन बाद रीता को टीवी शोज ऑफर होने लगे और वह नजर भी आई हालांकि रियल्टी शो बिग ब्रदर ऑफर से भी रीता को ऑफर किया गया था. जब वह रियल्टी शो बिग ब्रदर में उसने हिस्सा लिया तो वह वहां काफी पॉपुलर हुई और आर्थिक रूप से भी स्ट्रांग होने लागी, 2018 में रीता ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने अपने नए घर के बारे में बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here