जानिए क्यों रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ दिया था

0
129

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई के पास हैं. इधर रिया चक्रवर्ती ने इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से कराने कीअर्जी सुप्रीम कोर्ट में दी है जिसकी सुनवाई जारी है. इधऱ रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि वे सुशांत का घर छोड़कर क्यों अपने घर चली गई थी. जबकि वह लंबे समय से सुशांत के साथ रह रही थी.

इस सवाल का जवाब रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने दिया है. उन्होंने इंडिया टूडे को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि सुशांत अपनी मौत से पहले काफी परेशान थे. रोते रहते थे और अपने परिवारक के सदस्यों को बुलाकर अपने साथ रहने के लिए कहते थे. वकील ने यह भी कहा है कि सुशांत खुद रिया से निवेदन किया था कि उकी बहन मीतू सिंह, सुशांत के साथ रहने के लिए आठ जून को आ रही है इसलिए वे यह घर छोड़ दें.

रिया के वकील ने यह भी कहा है कि सुशांत ने अपने परिवार के सदस्यों को फोन पर यह भी बताया था कि वे मुंबई छोड़ कर जाने वाले हैं और वे उनसे आकर मिले. सुशांत ने जब बार-बार फोन लगाए, रोते हुए अपनी बात कही तब मीतू उनके साथ रहने के लिए राजी हुई. इसके बाद सूशांत ने रिया को कहा कि वह अपने माता-पिता के साथ रहे. उन्होंने यह भी कहा कि रिया इसके लिए तैयार नहीं थी.

रिया के इस वयान के बाद सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा कि मीतू तो सुशआंत के साथ रहने के लिए इसलिए राजी हुई थी क्योंकि रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था. उन्होंने रिया से सवाल किया है कि सुशांत का फोन नंबर उन्होंने क्यों ब्लॉक किया था? उन्होंने यह भी कहा है कि जब रिया घर छोड़ कर जा रही थी तो उन्होंने परिवार के किसी भी लोग को यह क्यों नहीं बताया कि सुशांत इस तरह की दवा खाते हैं उन्हें दवा देनी जरूरी है.

रिया के वकील ने इस बात से भी इंकार किया है कि वे आदित्य ठाकरे और डीनो मोरिया को जानती है. उन्होंने कहा कि वे आदित्य ठाकरे से कभी मुलाकात नहीं की है. उन्होंने कहा कि डीनो से मुलाकात हुई है क्योंकि वे फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर कलाकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here