कुशवाहा को कहा ‘नीच’ तो आहत हुई राबड़ी , उपेंद्र के समर्थन में सीएम नीतीश को कहा ये

0
533

इनदिनों बिहार की राजनीति में नीच शब्द ने अपना एक खास स्थान बना लिया है। नीच शब्द को लेकर बिहार में खूब राजनीति हो रही है और कई राजनीतिक दल इस शब्द को लेकर एक दूसरे पर निशाना भी साध रहे है। रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर नीच कहने का आरोप लगाए जाने के बाद से सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है। ऐसे में अब बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी कुशवाहा का समर्थन कर दिया है।

केंद्रीय राज्य मंत्री व रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को सीएम नीतीश कुमार द्वारा कथित तौर पर नीच कहने पर राजनीतिक घमासान बढ़ गया है। कुशवाहा को नीच कहने को लेकर अब पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई कुशवाहा को नीच बोलेगा तो आहत होंगे ही। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश को ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इस दौरान रालोसपा को महागठबंधन में शामिल करने की बात को लेकर कहा कि इस मामले को लेकर मेरी अबतक उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात नहीं हुई है,अगर कुशवाहा मिलेंगे तो मै जरूर मिलूंगा।

गौरतलब है कि राबड़ी देवी सोमवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पेशी के लिए गई थी। पेशी के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे भगवान पर भरोसा है ,और न्यायलय पर भी भरोसा है हमे इन्साफ जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट में लालू यादव की तबियत ख़राब होने का दर्खास्त दिया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि कोर्ट इस पर विचार करेगा। उन्होंने IRCTC मामले को लेकर कहा कि झूठा केस है, कोर्ट से हमें इंसाफ जरूर मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here