अभी अभी :कुशवाहा को लेकर जदयू ने दिया बड़ा बयान , फिर गर्माएगी बिहार की राजनीति

0
967

पिछले कुछ समय से बिहार में रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर सियासत जारी है. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजग में सीटों के बंटवारे को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा जहां लगातार एनडीए पर दबाव की राजनीति कर रहे है वहीं अब जदयू ने रालोसपा को लेकर बड़ा बयान देकर बिहार की सियासत को गरमाने का काम किया है .

शनिवार को मृतक रालोसपा के नेता प्रेमचंद कुशवाहा के परिजनों को सांत्वना देने मोतिहारी पहुचे रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बार सीएम नितीश कुमार पर हमला बोला . जिसके बाद विधानपार्षद और जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कुशवाहा को आरे हाथों लिया है .

JDU के MLC नीरज कुमार ने कहा कि राजनीति में  If और but नहीं होता, यहां सीधी बात होती है. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार सही तरीके से चल रही है. उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि RLSP यदि एनडीए में रहना चाहती है तो रहे या चले जाए , वो फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है . उन्होंने कहा कि रालोसपा के चले जाने से एनडीए को कोई फर्क नही पडेगा.

 

इस दौरान JDU के MLC नीरज कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा पर जातीय राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि JDU जाति की नहीं बल्कि जमात की राजनीति करती है. जबकि RLSP जात की राजनीति कर रही है. नीरज कुमार के बयान के बाद उपेन्द्र कुशवाहा का अगला स्टैंड क्या होगा ये तो अब वक्त ही बतायेगा .

गौरतलब है कि शुक्रवार को दिल्ली से पटना लौटे रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत के दौरान एनडीए से बाहर होने को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि राजग से बाहर होने का फैसला उनका अकेले का नही होगा, इसके लिए पार्टी के अधिवेशन में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here