Big News:इधर कुशवाहा ने किया बड़ा ऐलान, उधर पार्टी के नेता ने की कांग्रेस से मुलाक़ात ,BJP को कहा ‘भारतीय जुमला पार्टी’

0
997

पिछले काफी दिनों से रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर राजनीति गर्म है. सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे उपेन्द्र कुशवाहा ने आखिरकार एनडीए से नाता तोड़ने का मन बना ही लिया है. मोतिहारी में एक कार्यक्रम के दौरान रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने केंद्र और राज्य सरकार दोनों पर जमकर हमला किया है. कुशवाहा ने इस दौरान सीएम नीतीश की कार्यशैली को लेकर भी कई सवाल दागे.

मोतिहारी में रालोसपा के खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा हालाँकि अभी तक गठबंधन से बाहर जाने को लेकर कुछ नही कहा है ,परन्तु जिस अंदाज में उन्होंने जनता को संबोधित किया है ,उससे तो ये साफ़ प्रतीत होता है कि अब कुशवाहा कुछ ही देर में एनडीए से बाहर निकलने की घोषणा कर सकते है. उन्होंने मंच से खुलकर कहा कि अब याचना नही रण होगा.

मोतिहारी के नगर भवन मैदान में आयोजित खुले अधिवेशन में उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति में जनता पहले होती है, सीट बाद में होती है। हमें सीट की चिंता नहीं, सम्मान की चिंता नहीं, जनता की चिंता नहीं है। ऊपर बैठे लोगों को जनता की चिंता नहीं। उन्होंने भाजपा को लेकर कहा कि मैंने अमित शाह से बात करने की कोशिश की, बात नहीं हुई फिर मैंने पीएम नरेंद्र मोदी से बात करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा में सब जुमले बाज भरे हुए है.उन्होंने आगे कहा कि भाजपा का नया नाम भारतीय जुमलेबाज पार्टी है .

रालोसपा प्रमुख ने इस दौरान विभिन्न मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है . उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध और मुजफ्फरपुर महापाप मामले को लेकर भी सीएम नीतीश को निशाने पर लिया. कुशवाहा ने कथित तौर पर सीएम नीतीश कुमार द्वारा नीच शब्द का प्रयोग किये जाने को लेकर कहा कि अगर शिक्षा की बात करना नीचता है तो मै नीच हूँ .

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने साथियों के साथ बैठकर मंथन किया और अब हम अंतिम फैसला लेने को मजबूर हैं। अभी राजनीति में लंबी यात्रा करनी है। बहुत काम करने की जरुरत है। गठबंधन को लेकर उन्होंने अबतक कोई खुलासा नही किया  है परन्तु ये साफ़ हो गया है कि उपेन्द्र कुशवाहा बहुत जल्द  एनडीए से नाता तोड़ सकते है .

राहुल गांधी से करने वाले है मुलाक़ात 
सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा आगामी 10 दिसम्बर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले है . इस मामले को लेकर रालोसपा प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष नागमणि ने कांग्रेस के महासचिव से मुलाकत किया है और अब उपेन्द्र कुशवाहा स्वयं राहुल गांधी से मिलने वाले है .बताया जा रहा है कि राहुल गांधी से मिलने के बाद कुशवाहा अपने मंत्री पद से भी इस्तीफा दे सकते है .

  • 790
  •  
  •  
  •  
  •  
    790
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here