क्या अब नहीं रहा सपना चौधरी का क्रेज़, रद्द हुआ कार्यक्रम

0
754

सपना चौधरी बहुत ज्यादा मशहूर हरियाणवी डांसर है. उनके कुछ गानों पर किये हुए डांस के तो लोग बहुत ज्यादा दीवाने है. उनका एक गाना ‘तेरी आख्या का काजल’ तो बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहा. उनका क्रेज ही कुछ ऐसा है कि लोग उनके डांस और खुद उनके बहुत ज्यादा दीवाने है लेकिन अभी हाल में कुछ ऐसा हुआ जिससे ऐसा लग रहा है जैसे सपना चौधरी का क्रेज कम हो गया है.

जी हाँ, अभी हाल ही में झारखण्ड में सपना चौधरी का शो होने वाला था लेकिन अचानक क्या हुआ कि उनकी शो की टिकेट ही नहीं बिकी और टिकेट न बिकने के कारन उनका शो कैंसिल कर दिया गया. कार्यक्रम एचइसी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाला था लेकिन अह्चानक रद्द कर दिया गया. कार्यक्रम के आयोजक गौतम कुमार ने बताया कि टिकट की बिक्री नहीं होने के कारण कार्यक्रम को रद्द किया गया है. महज 600 टिकट ही बिक्री हुई थी.

कार्यक्रम के आयोजक ने कहा कि जिन लोगों ने भी टिकट ख़रीदा उनके पैसे वापस कर दिए जाएँगे लेकिन वहां पहुंचे लोगों ने कहा कि जब वो वहां पहुचे तो स्टेडियम में कोई व्यवस्था नहीं थी और तो और जब उनलोगों ने आयोजकों को फ़ोन किया तो उनका फ़ोन रिसीव नहीं किया गया. इस बात पर उनलोगों ने वहां बहुत हंगामा भी किया. सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी जब रांची एअरपोर्ट पहुंची तो पत्रकारों द्वारा किये गए सवालों के जवाब न देकर वो सीधा गाड़ी में बैठ गयी.

  • 34
  •  
  •  
  •  
  •  
    34
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here