जानिए, लाॅक डाउन पर लालू, राबड़ी और तेजस्वी ने क्या कहा ?

0
1259

कोरोना वायरस से संघर्ष के लिए पूरा देश एकजुट हो गया है. पक्ष और विपक्ष की सारी मर्यादाएं और सीमाएं टूट चुकी हैं. एक सुर से सब कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. बिहार में हर स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं. सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष भी सरकार के साथ खड़ा है. सभी ने एकमत होकर लाॅक डाउन का समर्थन किया है.

 

राष्ट्रीय जनता दल की वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने लाॅक डाउन का समर्थन करते हुए भोजपुरी में कहा है कि मैं केंद्र और राज्य सरकार से आग्रह करती हूं कि भगवान के लिए, जो भी बिहारी भाई, बहन और बच्चे देश के दूसरे हिस्सों में फंस गए हैं, उनेक रहने और खाने की व्यवस्था की जाए.

Image result for lalu rabdi tejashwi

इन लोगों की आंखों में आंसू देखकर हमारी आंखों के आंसू भी नहीं थम रहे हैं. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने सभी बिहार वासियों से लाॅक डाउन के पालन की अपील की है.

 

वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी लाॅक डाउन के पालन की अपील बिहार के लोगों से की है और बिहार के लोग जो देश के दूसरे हिस्से में फंसे हुए हैं, उनके रहने खाने के इंतजाम करने की मांग की है. तेजस्वी ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी ट्वीट कर मोहाली में फंसे हुए बिहारी परिवार को रहने और खाने की व्यवस्था करने की मांग की है.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीटर के माध्यम से लोगों से अपील की है कि कोरोना के खिलाफ जंग जीतने की एकमात्र शर्त है कि घर के बाहर कदम न रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here