क्या नहीं चल सकी प्रियंका-निक की शादी, सच्चाई जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

0
844

साल 2018 में कई सेलेब्रिटी ने शादी कर ली थी जिनमे से दीपिका- रणवीर और प्रियंका-निक की शादी सबसे ज्यादा चर्चे में रही. बॉलीवुड की देसी गर्ल अभी अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में शामिल हैं. आपको बता दे की पिछले साल दिसम्बर में जोधपुर में प्रियंका-निक की बड़ी धूमधाम के साथ शादी हुई थी और अभी शादी के कुछ महीने बाद ही उनकी शादी के टूटने की खबर आ रही है.

दरअसल बात ये है कि निक और उनके परिवार ने सोचा था कि शादी के बाद प्रियंका घरेलु स्वाभाव में खुद को बदल लेंगी लेकिन प्रियंका के बॉस जैसे नेचर के बारे में किसी को पता नहीं था. साथ ही प्रियंका हर छोटी सी बात पर गुस्सा हो जाती हैं, इस बात की खबर भी किसी को नहीं थी. ज़्यादातर अनबन प्रियंका और निक के साथ वक़्त बिताने और पार्टी अटेंड करने के कारन ही होती है.

निक के परिवार का कहना है कि उनदोनों ने शायद शादी जैसे अहम फैसले को लेने में जल्दीबाजी कर दी. और निक का परिवार उन दोनों के तलाक के लिए दबाव भी बना रहा है. हालाँकि इन सभी खबरों का खंडन प्रियंका के करीबी ने कर दिया है और कहा है कि ये सब अफवाहें हैं. प्रियंका ने भी अभी हाल में सोशल मीडिया पर जोनस परिवार के साथ फोटो अपलोड की थी जो की शायद इन अफवाहों का जवाब हो सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here