रज़ाई के चक्कर में लड़की ने दूल्हे को छोड़ा

0
355

यह खबर पढ़कर और सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। आजतक आपने कई तरह की शादी देखी होंगी जिसमे लोग कई तरह से अपने प्यार का इज़हार करते हैं, जैसे कोई पैराशूट में, तो कोई पानी के अंदर अंगूठी पहनकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं। लेकिन यहाँ दें की ये शादी सभी शादियों को पीछे छोड़ते हुए बेहद अनोखी होने वाली है जिसमे एक लड़की किसी लड़के से नहीं बल्कि अपने एक पसंदीदा रज़ाई से शादी करने वाली है।

इंग्लैंड की रहने वाली पास्कल सेलिक जल्द ही शादी के बंधन ,में बंधने वाली है और इनकी ये शादी की ख़ास बात ये है कि उनकी यह शादी रज़ाई से होगी। दरअसल, 49 वर्षीय पास्कल सेलिक जिस रज़ाई स्वे होने वाली है उसे Duvet नाम से पुकारा जाता है जो सिंथेटिक फाइबर और फेदर से मिलकर बना हुआ होता है। 49 वर्षीय इस महिला ने अपनी इस शादी को बहुत धूमधाम से मानाने का योजना बनाया है जो आम शादियों की तरह ही होगा जिसमे नाच, गाना, खाना-पीना सब कुछ होगा, और इस शादी के लिए इन्होने मेहमानों का कार्ड भी बनाया है।

ये कहती हैं कि लोग भले ही इस शादी को लेकर उन्हें जज करें, लेकिन कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं होगा जो रज़ाई के बिना रह सकता हो। और मेरे लिए यह रज़ाई बेहद ख़ास है। पास्कल ने कहा कि ये रज़ाई हमेशा मेरे साथ रहता है और मुझे गले भी लगाता है, मैं इससे इतना प्यार करती हूँ की सबको बुलाकर इससे शादी करना चाहती हूँ। इनकी शादी 10 फरवरी को डेवोन के द ग्लोरियस आर्ट हाउस में होने वाली है।

शादी में अपने मेहमानो के लिए इन्होने एक अनोखा ड्रेस कोड भी रखा है जिसे हर लोगो को फॉलो करना है। मेहमानो को शादी में आने के लिए गाउन, पजामा और स्लीपर पहनकर आना होगा। और इतना ही नहीं शादियों में अन्य शादियों की तरह उपहार के तौर पर टेडी बियर और हॉट वॉटर बॉटल्स भी लाना है। लेकिन इसकी हद तो तब हो गयी जब ये दोनों हनीमून पर भी जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here