अनंत सिंह के खास पर लेडी सिंघम लिपि सिंह की जोरदार कार्यवाही, लिया हिरासत में

0
2292

सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के द्वारा की गयी छापेमारी में तीन लोग गिरफ्तार किये गए हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग मुंगेर विधानसभा सीट के विधायक अनंत सिंह के समर्थक हैं. पुलिस को छापेमारी मं 2 विदेशी राइफल और 50 गोलियां मिली हैं. जिन लोगो को हिरासत में लिया गया है वो लोग शराबा के नशे में राइफल लहरा रहे थे. अनंत सिंह के बेहद खास माने जाने वाले लल्लू मुखिया को भी हिरासत में लिया गया है.

सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से वाहनों के द्वारा रंगदारी वसूल रहे थे लल्लू मुखिया व् उनके साथी. माघी पूर्णिमा के दौरान बाहर से हजारों लोग गाड़ियों से आते हैं और उन वाहनों से रंगदारी वसूली जाने की सुचना मिली थी. एएसपी ने सुचना मिलने के तुरंत बाद रात में ही दबिश दी. इस दौरान पुलिस को शराब के नशे में 2 लोग राइफल लिए मिले जिन्हें पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार यवकों में से एक युवक CRPF की 11वी बटालियन से भगोड़ा है. उसके पास से पुलिस को एक 315 बोर की राइफल और 25 गोलियां बरामद हुई. दुसरे युवक के पास से विदेशी राइफल प्राप्त की गयी.

दोनों युवक लल्लू मुखिया के लिए काम करते थे. लल्लू मुखिया को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. लल्लू मुखिया अनंत सिंह का बहुत कहस है और NTPC के सारे ठेकों को वही मैनेज करता है.

आपको बता दें कि बाढ़ अनुमंडल में इनदिनों एएसपी लिपि सिंह ने अपराधियों और माफियाओं पर जबरदस्त कार्यवाही करते हुए अभियान छेद रखा है. बीते 2 महीने में दर्जान भर से अधि८क अपराधी गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here