लहसुन से होगी पैसों की बरसात, करे यह चमत्कारिक टोटके…

0
453

यह तो आप सबको पता ही होगा कि लहसुन भारतीय व्यंजनों में स्वाद और महक बढाने के लिए उपयोग में लाया जाता है. इसके अलावा लहुसन सेहत समस्याओं को दूर करने में भी काफी कारगर होता है. लेकिन आपने शायद ही कभी यह सुना होगा कि लहसुन की छोटी कलियाँ आपकी धन सम्बन्धी समस्याओं को दूर का सकती है, और आपको अमीर बना सकती है.

कई लोगों की यह समस्या होती है कि वो अपने जीवन में मेहनत तो भरपूर कर रहें हैं लेकिन उनके जीवन में अभी भी असफलता उनका पीछा नहीं छोड़ रही. कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी उनके जीवन में पैसों की समस्या होती है. लेकिन लहसुन आपकी इस समस्या को हल कर सकता है. जी हाँ, लहसुन आपके धन की समस्या को ख़त्म कर सकता है. आपको इस बात पर यकीन करने के लिए लहसुन के ये टोटके आजमाने पड़ेंगे.

1. माना जाता है कि शनिवार के दिन लोगों को अपने पर्स में लहसुन की एक कली अवश्य रखनी चाहिए. इससे आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी. आप चाहे तो प्रत्येक शनिवार कली को बदल सकते हैं.

2.यदि आपके पास भी पैसे टिक नहीं पाते हैं, और जल्दी-जल्दी खर्च होते हैं तो आप एक लहसुन को कपडे में लपेटकर अपने घर या दूकान की तिजोरी में रख सकते हैं. इससे आपके पास जो धन आएगा वो अवश्य टिकेगा.

3.यदि आपके घर में धन की जबरदस्त तंगी चल रही है तो आप लहसुन की दो कलियाँ लाल रंग के कपडे में बंधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में दबा दें. इससे आपके धन में जबरदस्त वृद्धि होगी और घर की तंगी दूर हो जायेगी.

4.यदि आप एक व्यापारी हैं और आपको आपके व्यापर में लगातार घाटा हो रहा है, तो लहसुन की 5-7 कलियों को एक कपडे में बांध ले और अपने दूकान, ऑफिस या फैक्ट्री के मुख्य दरवाजे पर टांग दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here