ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर लगाए गंभीर आरोप- दरभंगा में जमीन की बाउंड्री कराने गए थे

0
256

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर में राजनीति तेज हो गई है. जदयू और राजद के बीच में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. ललन सिंह ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू परिवार जमीन के धंधे में लगा है. उन्होने यह भी कहा है कि टिकट के बदले जमीन लेना लालू परिवार की परंपरा रही है.

ललन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव के वक़्त भी लालू परिवार ने टिकट के एवज में जमीन लिया था. उन्होंने कहा की अमित कुमार बाकरगंज लहेरियासराय के रहने वाले हैं. अमित कुमार ने दरभंगा स्थित अपनी जमीन राष्ट्रीय जनता दल के नाम मुफ्त में लिख दिया. जस्वी यादव ने बद्री पूर्वे वीआईपी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार से जमीन का पेपर लिया. उन्होंने कहा की तेजस्वी बताएं की बद्री पूर्वे और अमित कुमार से क्या रिश्ता है. तेजस्वी बद्री पूर्वे से कौन सा कागज ले रहे थे ये बताएं.

ललन सिंह ने कहा की इन लोगों को जमीन लेने में भी शर्म नही आयी. चुनाव के बाद सारे कागज बाहर आएंगे. आरजेडी का अस्तित्व खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव दरभंगा पीड़ितों की मदद के लिए नहीं अपने जमीन की बाउंड्री करवाने गए थे. उन्होंने कहा की लालू अगर गरीबो के मसीहा हैं तो बताएं गरीबो के लिए 15 सालों में उन्होंने क्या किया बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here