लालू प्रशंसको के लिए आई बड़ी खबर, हो रहा तबियत में सुधार, तेजप्रताप के लिए कर रहे है ये काम

0
897

पिछले कुछ दिनों से अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक को लेकर परेशान राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबियत में अब तेजी से सुधार होने लगा है. रिम्स में काफी समय से इलाजरत लालू प्रसाद की हालत में अब सुधार होने लगा है और उनका बीपी और शुगर भी सामान्य हो गया है.इसी बीच खबर आई है कि तेजप्रताप को लेकर लालू प्रसाद अब नया कदम उठाने जा रहे है .

file pic

रिम्स से मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद की तबियत में अब सुधार होने लगा है, और वो अब पहले से बेहतर फील कर रहे है . लालू प्रसाद को हुए इन्फेक्सन में काफी कमी आई है जिसकी वजह से अब उन्हें काफी राहत मिल रही है. डोक्टरों के अनुसार इन्फेक्शन की वजह से ही लालू प्रसाद की किडनी भी प्रभावित हो रही थी ,परन्तु अब सुधार होने लगा है .

file pic

उधर पिछले दिनों सुनवाई के लिए पटना लौटे तेजप्रताप यादव लगातार घर से बाहर रह रहे है .वो पिछले एक महीने से अपने परिवार दे दूर रहे है .30 नवम्बर को हुए सुनवाई के बाद भी तेजप्रताप अपने घर पर नही पहुचे है बल्कि पटना में ही होटल में रह रहे है. ऐसे में लालू प्रसाद को इस बात की चिंता सताए जा रही है कि उन्हें पैसा कहाँ से मिल रहा है ? ऐसे में लालू प्रसाद स्वयं तेजप्रताप के मददगारों की पहचान करने और उन्हें शरण देने वालों के बारे में पता लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here