लालू की जमानत को लेकर राजनीति तेज , कांग्रेस कर रही भाजपा से ये मांग

0
405

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की जमानत को लेकर बिहार में एक बार फिर से राजनीति तेज हो गई है। बुधवार को भाजपा नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा सीबीआई से लालू प्रसाद की जमानत को रद्द करने की मांग की गई जिसके बाद से राजनीतिक माहौल गर्म हो गई है और लालू प्रसाद के समर्थन में कई नेता उतर गए है।

बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादिरी ने भाजपा सरकार से मांग की कि वो पहले भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह द्वारा जेल में अपराधियों की मुलाकात पर सफाई पेश करे.कांग्रेस नेता कादिरी ने आगे कहा कि गिरिराज ध्रुवीकरण की राजनीति करना चाहते हैं.इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा है कि लालू और तेदेपा के इस मुलाकात में कुछ भी गलत नहीं है और इसतरह की अगर कोई बात है तो उसको कानून देखेगा न कि सुशील मोदी.

इस मामले में जन अधिकार पार्टी के नेता व मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उपमुख्यमंत्री ये बताये कि लालू प्रसाद किस बड़े नेता से मुलाक़ात किये है। उन्होंने सुमो पर तंज कसते हुए कहा कि सुशील मोदी एक बड़े स्तर के नेता है उन्हें इस तरह की ओछी राजनीति नहीं करनी चाहिए।

गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट के माध्यम से राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते कहा था कि लालू प्रसाद को जमानत इस शर्त पर मिली है कि वो किसी भी तरह की राजनीतिक चर्चों से दूर रहेंगे ,परनारु उन्होंने पहले अशोक गहलोत फिर तेदेपा के नेता सब से मिलकर अविश्वास प्रस्ताव को लेकर राजनीतिक चर्चा कर रहे है। सुमो ने कहा कि वो शर्तों का उल्लंघन कर रहे है, उनकी जमानत को रद्द कर देनी चाहिए।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here