लालू परिवार पर सीएम नीतीश का तीखा प्रहार, कुछ लोग अंदर हैं और अंदर ही जायेंगे

0
315

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज चार विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करने वाले हैं. नोखा में आयोजित हुए अपनी दूसरी चुनावी सभा में आज नीतीश कुमार ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. चुनाव के पहले तक नीतीश कुमार को लेकर लगातार राजद और विपक्ष पार्टी हमले बोल रही थी और जदयू के नेता का पलटवार आ रहा था लेकिन अब नीतीश कुमार चुनावी सभा में खुद ही विपक्ष पर तीखे तंज कसते हुए नजर आ रहा हैं और वे विपक्ष पर तेज हमले कर रहे हैं.

एक बार फिर से नीतीश कुमार ने चुनावी सभा में जमकर प्रहार किया है और कहा है कि बिहार के कुछ लोगों को विकास दिखता ही नहीं है. बिहार का विकास के विकास की खबर संयुक्त राष्ट्र संघ तक चली गई और वहां से पत्र आ रहा है लेकिन बिहार में हुए विकास कुछ लोगों को दिखता ही नहीं है.

नीतीश कुमार ने कहा है कि जब से हमें कार्य करने का मौका मिला है तबसे हम कार्य कर रहे हैं. गरीब महिलाओं और छात्र छत्राओं के लिए कई योजनाएं लाई गई और वे आगे भी बढ़ी हैं. वहीँ महादलितों अति पिछड़ों को समाज के मुख्यधारा से जोड़ा गया है.

उन्होंने कहा है कि बिहार हमलोग इतना काम कर रहे हैं मगर लोग समझे तब न, जाने तब न , काम तो करना नहीं है, कुछ लोगों को मेवा से मतलब है. नीतीश कुमार ने राजद पर तंज कसते हुए कहा है कि उच्च लोग अंदर गए हैं और कुछ लोग अंदर जायेंगे। उन्होंने बिना नाम लिए यह साफ कहा है कि राजद सुप्रीमो जेल में है और तेजस्वी यादव को अपने स्वार्थ, हित और मेवा से मतलब है। बता दें कि सुशील मोदी ने कहा था कि अगर धोखे से भी राजद को सत्ता मिल जाती है तो फिर से राज्य में अपराध का बोलबाला हो जायेगा और या तो कार्य पैसे लेकर किये जायेंगे या फिर जमीन को हथियाने की कोशिश की जाएगी। नीतीश कुमार ने इसी पर हमला करते हुए कहा है कि कुछ लोग अंदर जायेंगे। बिना गए कोई उपाय नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here