लालू परिवार में फूट, सिर्फ तेजप्रताप ही नहीं मीसा भी नहीं है तेजस्वी के साथ – जदयू

0
1139

पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में लालू परिवार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के परिवार में मतभेद वाले बयान के बाद से इस तरह की बयानबाजी तेज हो गई है। इस दौरान दुर्गा पूजा के अवसर पर नेता प्रतिपक्ष के विभिन्न पंडाल भ्रमण एवं न्याय यात्रा को लेकर जदयू प्रवक्ता संजो सिंह ने बड़ी बात कह दी है।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू परिवार को लेकर कहा है कि लालू परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव इनदिनों पूजा पंडालों में दूसरे दल के बागी नेता के साथ घूम रहे है। अगर लालू परिवार में सबकुछ ठीक होता तो उनके साथ उनके भाई तेजप्रताप और बहन मीसा भारती भी होती। उन्होंने कहा कि उनलोगो का साथ न होना उनके परिवार में फूट की पुष्टि करता है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक सभा के दौरान राजद लालू प्रसाद की बेटी व राज्य सभा सांसद मीसा भारती ने ये बयान दे दिया था कि उनके भाइयों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा था कि मतभेद तो हर जगह होता है ,जब मेरे भाइयों में मतभेद है तो पार्टी में क्यों नहीं हो सकता। मीसा के इस बयान के बाद राजद के कई नेताओं ने इस मामले में सफाई दी।

  • 209
  •  
  •  
  •  
  •  
    209
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here