लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को बताया गिद्ध

इधर कोरोना की महामारी से देश, दुनिया और बिहार पीड़ित है. उधर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी भी परवान पर है. विशेष तौर पर सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. इसी पर निशाना साधते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जोरदार निशाना साधते हुए कहा है कि बाज बनने की बजाय जेडीयू नेता गिद्ध बन चुके हैं. लालू प्रसाद यादव ने अपना यह बयान ट्वीटर पर दिया है. लालू प्रसाद के इस बयान पर बिहार का सियासी बवंडर उठ गया है.

Covid-19: Lalu Yadav's Attack On Nitish Government, Said- Jdu ...

बिहार की स्थिति अराजक

लालू ने कहा है कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था अब दम तोड़ चुकी है. कोरोना के इस संकट काल में बिहार की स्थिति दयनीय, अराजक और विस्फोटक हो चुकी है. कोरोना पर नियंत्रण के लिए सरकार को बाज बनना चाहिए थी लेकिन सरकार तो गिद्ध बन चुकी है. लालू ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के नेता लोगों का शिकार करने के लिए गिद्ध बनकर रैली कर रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री का हाल यह है कि मुख्यमंत्री 04 महीने में 04 बार भी बाहर नहीं निकले हैं. लालू प्रसाद यादव का निशाना इन दिनों चल रहे जेडीयू के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम पर था.

lalu prasad yadav - TV9 Bharatvarsh

राजद और कांग्रेस की कोई गतिविधि नहीं

कोरोना संकट के बीच जहां भाजपा और जदयू लगातार अपने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को अंजाम दे रहे हैं तो वहीं विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस की ओर से कोई तैयारी नजर नहीं आ रही. मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने एक दिन अपने कार्यकर्ताओं के साथ डिजिटल संवाद किया था. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा ने भी किसी तरह का कोई डिजिटल कार्यक्रम आज तक होता हुआ दिखाई नहीं पड़ा है.

Karnataka effect: RJD, Congress to stake claim to power in Bihar ...

हालांकि कोरोना और लॉकडाउन के बीच भाजपा और जदयू की वर्चुअल रैलियों को लेकर जनता में भी अच्छा संदेश नहीं जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी इस रुप में देखी जा रही है कि सत्ताधारी दलों को जहां लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए था तो वह चुनावी तैयारियों में व्यस्त दिखाई दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here