राबड़ी-लालू ने मिलकर सीएम नीतीश पर फेंका ट्वीटर बा-ण, धराधर किये कई ट्वीट

0
492

बिहार(Bihar) में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का जल जीवन हरियाली योजन के लिए मानव श्रृंखला होने का समय नजदीक आ गया है। वहीँ बचे हुए कार्योंपर पूर्णतः फोकस किया जा रहा है। विपक्ष पार्टी राजद लगातार अपने बयानों से नीतीश कुमार पर तंज  कस रहे हैं।

राजद(RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabdi Devi) अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट बाण छोड़ रहे हैं। एक तरफ जहाँ लालू प्रसाद यादव मानव श्रृंखला को लेकर हम-लावर हो रहे हैं वहीँ दूसरी ओर राबड़ी देवी बिहार की जनता के दुःख-दर्द के बारे में कहा है।

लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के मानव श्रृंखला को लेकर कहा है कि कड़ाके की ठंड में मानव श्रृंखला में यदि अधिकारी बूढ़े, बच्चे, औरतों और स्कूली छात्राओं को खड़ा किया जाये तो उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देना।

लालू यादव ने कहा है कि पहले छल, छीजन और घडियालीपन को लेकर लूटा है और अब मानव श्रंखला पर लू-टा जा रहा है। यह धन की बर्बादी की जा रही रही है और धन की बर्बादी किये जाने और नौटंकी की पराकाष्ठा बताया है।
लालू यादव ने कहा है कि फ़ोटो खींचने के लिए 18 हेलिकॉप्टर, मुंबई से फ़ोटोग्राफ़र मंगवाए गए हैं। बस सरकारी खर्च में कड़ोरों का नुकसान किया जा रहा है।

वहीँ राबड़ी देवी ने कहा है कि जनता के पास जीने के लिए पैसा नहीं है। मंहगाई और बेरोजगारी से जनता का कमर टूट गया है। हर चीज का भाव में दस गुना इजाफा हो गया है। जनता के पास खरीदने के लिए पैसा नहीं है. इसके बाद अब नागरिकता छीने जाने एक भी षड्यंत्र चल रहा है। राबड़ी देवी ने बिहार के जनता को सम्बोधित करते हुए कहा है कि हम बिहार की जनता के साथ हैं।

लालू यादव ने अख़बार की कटिंग डालकर सीएम नीतीश से सवाल किया है कि दुर्गति के मार झेल रहे जनता के लिए पैसे नहीं है और अनैतिक महिमांडन के लिए पैसे हैं। उन्होंने कहा है कि गरीबों, किसानों, छात्राओं, महिलाओं के सुधर के लिए आपके पास पैसे नहीं हैं और फिजूलखर्ची के लिए पैसे हैं ?

बता दें कि इसके पूर्व भी उन्होंने नीतीश कुमार के नीतियों के खिलाफ बीजेपी का समर्थन करने के खिलाफ तेज ह-मला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here