कायम है लालू का जलवा : लालू के मुंबई पहुंचते ही मिलने पहुंचे कई फ़िल्मी सितारे

0
27452

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज भी अगर सबसे ज्यादा किसी भी राजनेता का नक़ल होता है तो वो है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के नाम पर फिल्म भी बन चुकी है जबकि उनके बोलने के अंदाज की कॉपी करते हुए अक्सर कई फिल्मो में देखा गया है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री कर के कई बड़े कलाकारों ने नाम कमाया है।

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद का जलवा आज भी मुंबई के फिल्म उद्योग में कायम है इसका ताजा उदाहरण देखने को तब मिला जब लालू प्रसाद दो दिन पहले अपने हर्ट के इलाज के लिए मुंबई के मशहूर हॉस्पिटल एशियन हर्ट हॉस्पिटल पहुंचे है। लालू प्रसाद अपने इलाज के लिए इस हॉस्पिटल में भर्ती हुए है जहाँ उनसे मिलने कई फ़िल्मी सितारे पहुंचे।

Lalu with Raza Murad

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार की देर रात मुंबई पहुंचे जहां मंगलवार को उन्हें हर्ट के लिए मशहूर हॉस्पिटल एशियन हर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस दौरान लालू प्रसाद के साथ उनकी नई नवेली बहु ऐश्वर्या राय ,पुत्र तेजप्रताप यादव ,पुत्री मीसा भारती के अलावा लालू के सबसे करीबी विधायक भोला यादव भी उनके साथ मुंबई पहुंचे।

Lalu with Ali Khan

हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद कई फ़िल्मी हस्ती उनसे मिलने के लिए हॉस्पिटल में पहुंचे। इस दौरान सैंकड़ों हिंदी फिल्मो में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता और दमदार आवाज के धनी रजा मुराद ने लालू प्रसाद से मुलाक़ात की। उन्होंने लालू प्रसाद से बहुत देर तक बात की और उनकला हालचाल जाना। रजा मुराद ने कहा कि लालू की देश के एक जाने माने और लोकप्रिय नेता है उनकी स्वास्थ्य जल्द ठीक हो जाए मै इसकी कामना करता हूँ।

Lalu with Faizal Ali Khan

रजा मुराद के अलावा कई हिंदी फिल्मो में नाकारात्मक किरदार निभाकर पहचान बनाने वाले अभिनेता अलीखान ने भी लालू प्रसाद से मुलाक़ात की और उनका हाल चाल जाना। इस दौरान अभिनेता फैयाज अली खान ने भी राजद प्रमुख से मुलाक़ात की और उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाये दी।

  • 6.4K
  •  
  •  
  •  
  •  
    6.4K
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here