राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 72 वें जन्मदिन पर तेजप्रताप काटेंगे 72 पाउंड का केक

0
432

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 72 वें जन्मदिन को लेकर उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने तैयारी पूरी कर ली हैं, इस मौके पर वो राजद के दफ्तर में 72वें जन्मदिन पर 72 पाउंड का केक काटने के तैयारी में हैं. वही इस मौके पर बिहार की पूर्व cm राबड़ी देवी के साथ ही उनकी पत्नी भी शामिल हो सकती हैं, इसके साथ ही rjd के नेता व समर्थक भी मौजूद रहेंगे राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी जानकारी दी। आपको बता दे की लालू यादव के 71वें जन्मदिन पर भी 71 पाउंड का केक काटा गया था, पिछली बार तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर केक काटा था।

वही इस बार तेजस्वी यादव के ना होने से तेजप्रताप यादव ही केक काटेंगे और जन्मदिन मनाएंगे, आपको बता दे की लालू प्रसाद यादव बिहार के कितनी दफा मुख्यमंत्री के साथ ही अन्य कितने मंत्रालय को संभाल चुके हैं साथ ही देश के रेल मंत्री के साथ ही देश के अन्य विभाग संभल चुके हैं. वही लालू प्रसाद यादव को अभी तक अलग अलग मामलो में लगभग 25 साल की सजा सुनाया जा चूका हैं, वही चारा घोटाले में उन्हें सीबीआई की स्पेशल कोर्ट से सजा सुनाया जा चूका हैं, लालू प्रसाद यादव rjd के प्रमुख हैं।

फिलहाल लालू प्रसाद यादव को सेहत से जुड़ी परेशानी को लेकर काफी टाइम से अस्पताल में भर्ती हैं, उनको रांची के सरकारी अस्पताल में रखा गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा हैं. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके दोनों पुत्र तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव और पुत्री मीसा भारती अब उनके विरासत को आगे की ओर बढ़ा रहे हैं, 2019 के लोकसभा के चुनाव में पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा और पार्टी इस बार एक भी लोकसभा की सीट जीत नहीं पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here