लालू यादव के जमानत याचिका पर फिर सुनवाई टली, अब होगी अगले माह

0
172

राजद सुप्रीमो के जमानत पर सुनवाई आज होनी थी जो फिर टल गई है। रांची हाईकोर्ट में आज लालू प्रसाद यादव के जमानत पर सुनवाई होनी थी लेकिन आज नहीं हो सकी है और अब इसकी निर्धारित तारीख 9 अक्टूबर को बताई जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव के जमानत याचिका पर तैयारी टल चुकी है और अब फिर लगभग एक माह के बाद उनके जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। बता दें कि चारा घोटाला मामले में वे सजायाफ़्त हैं और चाईबासा ट्रेजरी से अवैध निकासी के मामले में जमनात के लिए याचिका दायर की थी।

लालू प्रसाद के याचिका पर सुनवाई टल गई है और अब अगला तिथि एक माह बाद है। ऐसे में एक बड़ा सवाल उभरता है कि क्या वे बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बाहर आ सकेंगे। इस याचिका में उनके ख़राब सेहत को आधार बनाया गया साथ ही यह तर्क भी दिया है कि वे चारा घोटाला के मामले में हुई आधी सजा काट चुके हैं. उनके जमानत पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि हमें उच्च न्यायालय पर भरोसा है और हमें न्याय जरूर मिलेगा।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद के इस्तीफा देने के बाद लालू यादव ने उन्हें भावनात्मक पत्र लिखा है जिसमें लालू यादव ने कहा है कि ‘आप कहीं नहीं जा रहे हैं, जल्द स्वस्थ्य हों, तो परिवार के साथ मिल बैठकर बातें करेंगे।’ होटवार जे-ल से लालू यादव ने यह पत्र लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here