आज लालू यादव से मुलाकात करेंगे जीतन राम मांझी, पर नहीं मिलाएंगे हाथ

0
414

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. लालू यादव चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं. लालू यादव इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर परेशान चल रहे हैं. दरसल रिम्स के पेइंग वार्ड में कोरोना वायरस के लिए तात्कालिक आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. जिसको लेकर लालू यादव की परेशानी बढ़ गई है. इसको लेकर उन्होंने वार्ड के डांक्टर उमेश प्रसाद (dr. Umesh Prashad) से इस मामले को लेकर मुलाकात किए हैं.

इधर मामले को को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि हाथ मिलाने से भी कोरोना फैलता है. डॉक्टरों ने कहा कि कोरोना को लेकर रिम्स प्रबंधन लोगों में जागरुकता फैला रहा है, वहीं लालू यादव इस बीमारी को लेकर डॉक्टरों से बात कर रहे हैं. उनसे सलाह ले रहे हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि आप जितने लोगों से दूर रहेंगे यह बीमारी होने की संभावना उतनी कम होती है.

आपको बता दें कि आज शनिवार का दिन है. ऐसे में जेल मैनुअल के हिसाब से हर शनिवार को लालू यादव से तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि आज हम प्रमुख जीनत राम मांझी (Jitian Ram manjhi) की मुलाकात लालू यादव से हो सकती है. इस मुलाकात को लेकर यह भी कयास लगाया जा रहा है कि इससाल बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में सीट बंटवारे को लेकर लालू यादव और जीतन राम मांझी की मुलाकात हो सकती है. पिछले दिनों हुए बिहार में विधानसभा के उपचुनाव के समय हम महागठबंधन का हिस्सा नहीं थी. इसीलिए जीतन राम मांझी की इस मुलाकात को अहम बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here