लालू यादव का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- वर्चुअल-फर्चुअल नहीं ऐक्चूअल में बताओ

0
218

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. आपको बता दें कि JDU आज से चुनावी शंखनाद कर दी है. सीएम नीतीश कुमार वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे हैं. ऐसे में जदयू के द्वारा किए जा रहे वर्चुअल रैली को लेकर राजद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. राजद ने कार्टून के माध्यम से हमला बोला है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने नीतीश कुमार द्वार किए जा रहे वर्चुअल रैली को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 15 वर्षों में क्या-क्या काम किया दिखाओ वर्चुअल-फ़र्चुअल नहीं ऐक्चूअल में बताओ #BiharRejectsNitish
इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें नीतीश कुमार की एक तस्वीर बनी है इस तस्वीर में यह दिखाया गया है कि वे एक नीतीस का प्रसिद्ध चुनावी चूर्ण बांट रहे हैं. जिसमें वे बोल रहे हैं कि 15 सालों से दे रहा हूं! कभी कोई कम्पलेन आया है क्या? इस फोटो में यह भी दिखाया गया है कि जो दिया जा रहा है कि उसमें लिखा है बेरोजगार मिटेगा.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लाल यादव चारा घोटाला मामले में रांची के जेल में बंद है. और वे सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. वे लगातार बिहार की राजनीति पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों ही एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने पटना में शराब माफिया द्वारा एक पुलिस वाले की पिटाई कर उसे बंधक बना लिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here