राजद में खुशी की लहर, पैरोल पर जेल से बाहर आ सकते हैं लालू यादव

0
746

कोरोना के कहर के बीच में राजद सुप्रीमो लालू यादव को बड़ी राहत मिल सकती है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लालू यादव को पैरोल पर छोड़ने को लेकर विचार किया जा सकता है. इस पूरे मामले को लेकर राजद के विधायक और प्रवक्ता विजय प्रकाश ने बताया है कि झारखंड सरकार लालू यादव के पैरोल पर छोड़ने का विचार कर रही है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना के खतरे को देखते हुए कैदियों को पैरोल पर छोड़ने का फैसला किया था. झारखंड में अब कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है यह पिछले कुछ दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा को देखा जा रहा है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस से भारत में अबतक 114 लोगों की मौ-त हो चुकी है तो वहीं अब तक इस बीमारी से 4421 लोग इस बीमारी संक्रमित हो गए हैं.

लालू यादव को पैरोल पर छोड़ने को लेकर बोलते हुए लालू यादव के वकील प्रभात कुमार ने कहा है कि पिछले सप्ताह में झारखंड हाई कोर्ट के जज एससी मिश्रा, झारखंड के मुख्यसचिव सुखदेव सिंह और जेल आईजी की बैठक हुई थी. उन्होंने कहा कि उससमय प्रदेश में कोरोना का एक भी केस नहीं था. इस इसको लेकर दोबारा बैठक 7 अप्रैल को होना है ऐसे में यह दिन काफी महत्वपूर्ण होगा. मंगलवार को यह फैसला होगा कि लालू यादव को कितने दिनों का पेरौल होगा. यह सब आज होने वाले बैठक में साफ हो जाएगा.

स्त्रोतः-https://navbharattimes.indiatimes.com/state/jharkhand/ranchi/rjd-chief-lalu-prasad-yadav-may-come-out-of-jail-may-get-parole-due-to-coronavirus/articleshow/75022158.cms

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here