लालू यादव ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर कसा तंज, अस्पताल में रुई और सुई मिल जाए भगवान को शुक्रिया कहना

0
95

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है. बिहार में प्रतिदिन 3000 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर तंज कसा है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने भी बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने जनता की चिंता जताई.

राजद सुप्रीमों लालू यादव ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर ट्वीट करते हुए व्यंग्य कसा है. उन्होंने कहा है कि बिहार के अस्पतालों में रुई और सुई भी मिल जाए तो भगवान का शुक्रिया अदा कर देना रे भाई। उन्होंने इसी ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें अस्पताल का जिक्र किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि भगवान भरोसे हॉस्पिटल वहीं एक दूसरे अस्पताल में नसीब भरोसे हॉस्पिटल लिखा हुआ है.

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 75 लाख बिहारवासी बाढ़ से प्रभावित हैं. उसके बीच राशन का वितरण सही से नहीं किया जा रहा है. प्रशासी श्रमिक बिना काम-धंधे भूखे घऱ बैठे हैं. रोजगार देने के दावे विफल साबित हो रही हैं. उन्होंने कहा है कि कई लोग अब फिर से पलायन करने को विवश हैं. इसके साथ ही राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था मृत प्राय है. उन्होंने कहा है कि इस कारण लाखों लोग कोरोना पीड़ित होकर भगवान भरोसे है.

इधर जदयू के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने झारखंड सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होने कहा है कि बिहार और झारखंड के चारा घोटाला के सजायाफ्ता कैदी लालू प्रसाद को अघोषित राजकीय अतिथि मानकर निदेशक रिम्स, रांची का बंगला दिया गया है. उन्होंने कहा है कि सवाल स्वाभाविक है. उन्होंने आरोप लगाते हए कहा कि जो सुविधा लालू यादव को मिली है वही सुविधा अन्य कैदियों को क्यों नहीं दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here