लालू यादव सोशल मीडिया पर कर रहे हैं लोगों को जागरुक, कोरोना को रोकना है तो कदमों को रोकना होगा

0
505

राजद सुप्रीमो लालू यादव भले ही जे-ल में बंद है लेकिन सोशल मीडिया में वे बराबर एक्टिव रहते हैं. देश में होने वाले राजनीतिक और सामाजिक गतिविधियों पर उनकी नजर होती है और वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखते है. इस समय भारत समेत पूरा विश्व कोरोना वायरस की चपेट में हैं ऐसे में लालू यादव ने ट्वाट कर लोगों को सजग रहने की बात कही है साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आप अपने घर में रहे स्वस्थ रहें. इस बीमारी से यही एक उपचार हैं.

लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जो घऱ से बाहर निकले उसे टोकना होगा, कोरोना को रोकना है तो अपने कदमों को रोकना होगा. बिना किंतु-परंतु में आरामा करो ना. लालू यादव ने अपने एक दूसरे ट्वीट मं लिखा है कि भगवान उनकी मदद करते हैं जो स्वयं की मदद करते हैं. बचपन में ही पढ़ाया गया था आज अमल में करने का समय आ गया है. घऱ पर रहे अपने और अपनों के लिए। यही जान भक्ति है और यही राष्ट्रभक्ति है.

लालू यादव अपने ट्विट के माध्यम से लोगों को भावनात्म रुप से जोड़ रहे हैं. वो लोगों से निवेदन कर रहे हैं. लालू यादव जब जनसभा को संबोधित करते थे तो इतनी ही भीड़ होती थी. लालू यादव अपने बाक पटुता के लिए जाने जाते हैं. बिहार में कोरोना वायरस से 51 लोगों संक्रमित हो गए हैं जबकि इस बीमारी से 15 लोग ठीक होकर घऱ चले गए हैं. जबकि एक व्यक्ति की मौ-त हो गई है.

स्त्रोतः-https://firstbihar.com/news/lalu-yadav-ne-corons-sankat-me-chori-politics-719582

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here