तेजस्वी ने दिए संकेत, लालू यादव बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आ सकते हैं बाहर, कार्यकर्ताओं में उत्साह

0
543

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. पक्ष और विपक्ष के बीच में राजनीति तेज हो गई है. आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऐसा संकेत दिया है कि लालू यादव विधानसभा चुनाव से पहले जेल से छुटकर बिहार आ सकते हैं. चुनाव की तैयारियों के लिए बुलाई गई बैठक के दौरान तेजस्वी ने अपने नेताओं को आश्वस्त किया कि राजद प्रमुख जेल से निकलने वाले हैं.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमों लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता है. लालू यादव को जमानत कराने के लिए पार्टी पहले से ही प्रयासरत रही है. झाऱखंड में हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद से संभावनाओं का बाजार और भी गरम हुआ था. आपको बता दें कि रांची हाईकोर्ट में लालू यादव कि याचिका पर सुनावी की जा रही है. हालांकि अदालत से अभी तक उनके लिए राहत की खबर नहीं मिल सकी है. बताया यह जा रहा है कि वे जिस मामले में सजा काट रहे हैं वह अक्टूबर में समाप्त हो रहा है ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि वे अक्टूबर में छूट सकते हैं.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बटे तेजप्रताप यादव की शादी में पैरोल पर छूट कर आए थे. उसके बाद से वे अपनी कई बीमारियों के कारण रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. परिवार के लोग उनसे मिलने आते जाते रहे हैं. पिछले दिनों जब उनका जन्मदिन था कि तेजस्वी यादव उनसे मिलने रांची के रिम्स अस्पताल में गए थे. जहां उन्होंने लालू यादव के साथ में केक काटा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here