कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लालू यादव को रांची के रिम्स अस्पताल से किया गया शिफ्ट

0
233

राजद सुप्रीमो लालू यादव को कोरोना के प्रकोप को देखते हुए रांची के रिम्स के डायरेक्टर के बंगले में शिफ्ट किया गया है. आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता है और रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में इजारत हैं. कछ दिन पहले ही बताया गया था कि उनके साथ रहने वाले सेवादारों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव को रिम्स के डायरेक्टर के लिए नामित 1 केली बिल्डिंग में शिफ्ट किया गया है. लालू यादव 2017 के दिसंबर महीने से झारखंड हाई कोर्ट के निर्देश पर डॉक्टरों की निगरानी में रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. कुछ पहले ही लालू यादव ने एक प्रस्ताव भेजा था जिसमें उन्होंने कोरोना काल में कोरोना संक्रमण से बचाने का अनुरोध किया था.

लालू यादव का कमरा रिम्स के प्राइवेट वार्ड की पहली मंजिल पर रखा गया है. आपको बता दें कि रिम्स में कोरोना के इलाज के लिए दूसरे मंजिल पर रखा गया है. आपको बता दें कि ग्राउंड प्लोर पर स्थित कैंटीन में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. आपको बता दें कि कोरोना ग्राउंड फ्लोर से लेकर थर्ड फ्लोर तक है. और लालू यादव फर्स्ट फ्लोर पर हैं.

लालू यादव की जांच कर रहे डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल संक्रमण से भरा था. इस कारण से लालू यादव को दूसरे वार्ड मे शिफ्ट करने को लेकर प्रशासन को भेजा गया था. जिसके बाद से जिला प्रशासन ने इसकी मंजूरी दे दी. इसके बाद ही लालू यादव को शिफ्ट किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here