लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को बताया पलटूबाज, JDU ने दिया यह जवाब

0
112

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों की तरफ से बयानबाजी शुरू हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. दोनों ही तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इधर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार को पलटूबाज बताया है. उन्होंने लिखा है कि नीतीश को खुद पता नहीं कि कहां-कहां, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियां मारी है.

लालू यादव ने ट्वीट करते हुए एक कार्टून शेयर किया है जिसमें नीतीश कुमार को दिखाया गया है वे कह रहे हैं मिट्टी में मिल जाउंगा भाजपा में नहीं जाउंगा, वहीं एक दूसरे नीतीश कुमार बोलते हैं कि अरे कितनी बार मिट्टी में मिलाएगा बे, अपनी अंतरात्मा और डीएनए नहीं जानते क्या? पलटू कहीं का. वहीं पर तीसरा आदमी भी नीतीश कुमार ही है जो ताली बजाते हुए कह रहा है कि ठोको ताली. लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश को खुद नहीं मालूम कहाँ-कहाँ, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियाँ मारी है?

लालू यादव के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि इनकी राजनीतिक की शुरुआत ही बीजेपी के समर्थन से किया, जरूरत पूरी होने के बाद उसे छोड़ दिया कांग्रेस, वामदल और लोजपा को भी फायदे के अनुसार इस्तेमाल किया. वहीं दूसरी और नीतीश कुमार के सभी फैसले जनहित में लिए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here