लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई 22 नवंबर को, समर्थक निराशा

0
340

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत पर आज सुनवाई होनेवाली थी, लेकिन यह सुनवाई टल गई है. दुमका कोषागार से जुड़े चारा घोटाला मामले में लालू यादव की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई होनी थी. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी कोर्ट ने सीबीआई से इसे लेकर जवाब मांगा गया है. जमानत पर कोई फैसला नहीं होने से उनके समर्थकों में काफी निराशा है.


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोर्ट के फैसले को लेकर रांची में है. इससे पहले वे दिल्ली में थे शुक्रवार को राजद सुप्रीमों के फैसले को लेकर वे दिल्ली से सीधा रांची चले गए है.

आपको बता दें कि लालू यादव की ओर से चारा घोटाले के दुमका मामले में जमानत याचिका दाखिल की गई है. याचिका में स्‍वास्‍थ्‍य और आधी सजा काट लेने का हवाला दिया गया है. लालू प्रसाद के अधिवक्ता देवर्षि मंडल की ओर से कोर्ट से विशेष आग्रह करने पर वह जल्द सुनवाई करने की बात कही गई है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

आपको बता दें कि पिछले दिनों राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे थे. भोला यादव जेल प्रशासन से विशेष अनुमति लेकर लालू प्रसाद से मिलने रिम्स पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि वे सिंबल पर लालू प्रसाद के हस्ताक्षर लेने के लिए गए थे. हस्ताक्षर लेने के बाद वे रिम्स से बिना किसी से बात किए निकल गए. उनके आने के पीछे कई अटकलें लगायी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here