लालू यादव की समधन उतरी पंचायत चुनाव मैदान में

0
309

लालू प्रसाद और रावड़ी देवी की समधन मृदुला यादव फिर से अपना एक सफल पारी खेलना चाहती हैं.जी हाँ आपको बता दू की रावड़ी देवी और लालू प्रसाद की समधन मृदुला यादव ब्लॉक प्रमुख पद की दावेदारी के लिए पंचायत चुनाव के मैदान में उतरी हैं. मृदुला यादव ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के सैफई में पंचायत सीट से नामांकन किया है. उनके साथ उस वक़्त ब्लॉक में लालू यादव की बेटी और दामाद भी नज़र आये.

आपको बता दे की मृदुला यादव लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव की सास हैं और मुलायम सिंह यादव की घर की बहु हैं. नामांकन के दौरान राजलक्ष्मी यादव और उनके पति तेज प्रताप सिंह यादव भी मौजूद थे. समर्थको की भारी भीड़ के साथ उन्होंने अपना नामांकन दाखिल करवाया.

आपको बता दे की लालू यादव की समधन मृदुला यादव दूसरी बार पंचायत चुनाव में उतरी हैं. इससे पहले वो साल 2015 में भी सैफई क्षेत्र से पंचायत समिति के पद के लिए चुनाव लड़ी थी. फिर इस चुनाव को जीतकर वो ब्लॉक प्रमुख बनी थी.


आपको बता दू की 1995 से ही मुलायम सिंह यादव के परिवार का सदस्य ही ब्लॉक का प्रमुख बनता आ रहा है. सबसे पहले मुलायम सिंह यादव के भतीजे स्व. रणवीर सिंह यादव ब्लॉक प्रमुख बने थे.
लालू यादव के दामाद तेज प्रताप सिंह यादव भी ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here