कोरोना को लेकर लालू यादव का नीतीश कुमार पर तंज, कहा ऐ नीतीश ! ई लुकाछिप्पी से कोरोना न भागी…

0
384

बिहार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हो रहा है. अब कोरोना वायरस राजनीतिक पार्टियों से लेकर अधिकारियों तक पहुंच गया है. कोरोना वायरस मुख्यमंत्री आवास, मुख्य सचिव का कार्यालय और राजभवन तक में कोविड 19 के पॉजिटिव पेशेंट सामने आ चुके हैं. भाजपा के तो 24 नेताओं को कोरोना होने की पुष्टि हो चुकी है. वहीं, आरजेडी के भी कई नेता इस जद में आ चुके हैं. आलम यह है कि प्रदेश में हर दिन 1000 से अथिक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जा रहे हैं. पटना में ढाई हजार से अधिक कोरोना पीड़ित सामने आ चुके हैं. कोरोना के बीच में ही बिहार में विधानसभा चुनाव करवाने की भी तैयारियां की जा रही है.

इधर कोरोना काल में राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है. लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा, रोजी-रोटी, जान-माल पर आफ़त बा. तऽहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा। 4 महीना मे आपन बंगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ. जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ.

आपको बता दें कि लालू यादव के ट्वीट से पहले राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बाढ़, कोरोना, इलाज का अभाव, जल जमाव, ग़रीबी, पलायन, बेरोज़गारी समेत अनेक समस्याओं से बिहार त्राहिमाम कर रहा है, लेकिन सूबे के मुखिया की कोई खोज खबर नहीं. इतना टोकने के बाद 100 दिन उपरांत अतिथि भूमिका में अवतरित हुए थे, लेकिन फिर अदृश्य हैं. संकट की घड़ी में CM को लोगों के बीच रहना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here