रिम्स अस्पताल के पेइंगवार्ड में कोरोना ने दी दस्तक, लालू यादव के तीन सेवादार हुए कोरोना पॉजिटिव

0
180

बिहार के साथ ही झारखंड मे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता है. वे वर्तमान में रांची के रिम्म अस्पताल में इलाजरत हैं. रिम्स के पेईंगवार्ड में भर्ती लालू प्रसाद की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन उनके तीनों सेवादार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तीनों सेवादारों को उनकी ड्यूटी से हटा दिया गया है. हालांकि लालू प्रसाद की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद एक बार फिर तीन से पांच दिन के बाद उनकी जांच दुबारा कराई जाएगी.

आपको बता दें कि शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए नमूना लिया गया था। रिम्स में भर्ती लालू यादव के इलाज का प्रभार संभाल रहे चिकित्सक डॉ. उमेश प्रसाद ने शनिवार को बताया था कि एहतियातन लालू प्रसाद यादव का भी कोरोना वायरस की जांच करने का आज निर्णय लिया गया. उन्होंने बताया था कि फिलहाल उनमें किसी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाए गए हैं.

आपको बता दें कि प्रदेश कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. प्रतिदिन 1000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. पटना एम्स में बीते बुधवार को दानापुर के राजद नेता सह नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष राजकिशोर यादव की इलाज के क्रम में मौत हो गई. राजकिशोर यादव को 17 जुलाई को इलाज के लिए लाए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here