लडकियों को पसंद आते हैं हंसी-मजाक करने वाले लड़के , जानिये क्यों?

0
631

लड़कियों को हंसी मजाक करने वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं, यह आपने भी जरुर सुना होगा. मगर क्या आप जानते हैं कि इसका क्या कारण है? आपने कभी सोचा है की फनी लडको का फ्रेंड सर्किल इतना बड़ा क्यूँ होता है? आईये आज हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यूँ होता है?

1. लडकियाँ मानती है कि फनी लडको की ऑब्जरवेशन स्किल्स बहुत आकर्षक होता है. ऐसे लड़के अपने आस पास के लोगों और चीजो को अच्छे से समझते है तभी वो सही समय पर माहौल मजाकिया बना पाते है. लडकियों का कहना है की आप किसी फनी इंसान को अपने घर ले जाईये और वो आपके घर के छोटे छोटे चीजो को देखकर आपको हँसा सकता है जो काफी आकर्षक होता है.

2. लड़कियां मानती है कि अच्छे सेंस ऑफ़ ह्यूमर वाले लड़के कभी बोर नही करते हैं. मजाकिया लडको के साथ समय कब बीत जाता है पता नही चल पाटा है. फनी लडको के साथ माहौल काफी हल्का और खुशनुमा बना रहता है. इन लडको के प्रैंक्स और प्रैक्टिकल जोक्स लडकियों को काफी पसंद होता है. यही कारण है की ऐसे लडको को लड़कियां डेट करना पसंद करती है.

3. लड़कियां मानती है कि ऐसे लड़के ज्यादा सोशल होते हैं. फनी पर्सनालिटी के लोग किसी भी पार्टी की जान होते हैं. आप ऐसे लडको को किसी अजनबी से मिलाती है तो ऐसे पर्सनालिटी के लोगों को किसी तरह की परेशानी नही होती घुलने मिलने में.

4. फनी लोग चीजो को नई नजर से देखते हैं और हर वक़्त मजाकिया बाते सोचते रहते हैं. यह एक तरह की क्रिएटिविटी है जो लडकियों को काफी पसंद आती हैं. हर तरह का मजाक करने के लिए उनके पास समुचित ज्ञान मौजूद होता है.

5. लडकियों का मानना है कि किसी फनी शख्श से आप ज्यादा देर तक गुस्सा नही रह सकते. एक क्यूट हरकत करके वो आपको मना ही लेंगे. इसलिए वो लोग किसी भी विवाद को बहुत आगे तक नही बढ़ने देते हैं.

तो ये थे 5 महत्वपूर्ण कारण जिसकी वजह से लड़कियां फनी लडको को ज्यादा पसंद करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here