अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में वकील ने मुंबई पुलिस को लिखा लेटर, कही यह बड़ी बात

0
200

बिहार रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर के बाद बॉलीवुड समेत पूरे बिहार में शोक की लहर थी. बिहार में कई लोगों को इस बात का विश्वास भी नहीं था कि सुशांत आज हमारे बीच नहीं है. सुशांत की मौत की खबर के बाद उनकी भाभी और दो और उन्हे चाहने वाले की सदमें से मौत हो गई थी. इसके बाद से सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की जाने लगी थी. राजनेता से लेकर अभिनेता तक शोक व्यक्त करते हुए जांच की बात कही है.

सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस और एक्टर शेखर सुमन लगातार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच मुंबई पुलिस भी लगातार सुशांत से जुड़े लोगों का बयान दर्ज कर रही है. लेकिन बीते दिनों इस केस में एक नया मोड़ तब आया जब राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और जांच की मांग की. सांसद ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि सुशांत का केस कौन से वकील देखेंगे.

सुशांत का केस दिल्ली के एक वकील ईशकरण सिंह भंडारी देख रहे हैं. ईशकरण इस केस को लेकर काफी एक्टिव हैं. वो अपने ट्विटर हैंडल पर लगातार इस केस से जुड़े ट्वीट कर रहे हैं. हाल ही में वकील ने मुंबई पुलिस को लेटर भी लिखा है और मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत का घर तब तक सील रहने दिया जाए जब तक इस केस की जांच खत्म नहीं हो जाती.

वकील ईशकरण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में बहुत सारे लोग न्याय की आस लगाए बैठे हैं. इसलिए मैंने इस केस को लीगली लेने का फैसला किया, ताकी इसकी सीबीआई जांच की जाए. कुछ सकारात्मक चीज़ें होती दिखाई दे रही हैं, पर रास्ता अभी लंबा है, लेकिन न्याय होगा. इसके बाद अगले ट्वीट में वकील ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, ‘हमने मुंबई पुलिस को लेटर लिखकर ये मांग की है कि सुशांत के घर को तब तक सील रखा जाए जब तक जांच चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here