नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा 137 दिनों से नहीं निकले घर से बाहर

0
170

बिहार वर्तमान में बाढ़ और कोरोना की दोहरी मार झेल रहा है. बाढ़ और कोरोना को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बिहार के 14 जिलों में लाखों लोग बाढ़ की चपेट में हैं. कोरोना महामारी के बीच भूखे-प्यासे बारिश और धूप में बाँधों पर, सड़क पर और खुले आसमां के नीचे रह रहे है. कहीं कोई सुविधा और राहत नहीं है. बाढ़ इस सरकार के लिए भ्रष्टाचार रूपी दुधारू गाय बन चुकी है. उन्होंने कहा कि मुख्यामंत्री 137 दिन से घऱ से बाहर नहीं निकले हैं. जल संसाधन और आपदा मंत्री भी लापता हैं. सब घऱ में बैठे हैं. जुबानी तीर चला रहे हैं.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा है कि इनकी अव्यवस्था के चलते लोग महामारी से मर रहे है. जनता त्राहिमाम कर रही है. लेकिन ये हुक्मरान चैन की नींद सो रहे है? पता नहीं इनमें झूठ बोलने और सोने की हिम्मत कहाँ से आती है?

आपको बता दें कि कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पश्चिमी चंपारण जाकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया था. वहां जाने के बाद उन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री का भी वितरण किया था. साथ ही बाढ़ पीड़ितों की मदद नहीं होने पर नाराजगी भी जाहिर की थी. बिहार में बाढ़ का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है प्रदेश के 14 जिलों में 45 लाख लोग बाढ़ कीचपेट में आ चुके हैं. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को घऱ से बाहर नहीं निकलने का गंभीर आरोप लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here