लीजिये अब बॉलीवुड के झकास कपूर भी हो गए है इस खतरनाक बीमारी के शिकार

0
600

बॉलीवुड के झकास कपूर यानि की अनिल कपूर उन बॉलीवुड सितारों में से एक है जो अपनी सेहत को लेकर बहुत ज्यादा जागरूक रहते है एवं सबसे फिट अभिनेताओं में से एक है. उनके करीबियों ने भी इस बात का खुलासा किया है कि अनिल अपनी सेहत को लेकर बहुत ज्यादा जागरूक रहते है.

हालाँकि अभी हाल में ही खुद अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि वो एक ऐसी बीमारी के शिकार हो गए है जिसके कारण उनका कंधा पत्थर जैसा होता जा रहा है. इस बीमारी के इलाज के लिए अप्रैल में जर्मनी जाने वाले हैं। इस बीमारी को कैलशिफिकेशन ऑफ शोल्डर कहते हैं. अनिल कपूर ने बताया कि पिछले 2 साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है और जिसकी वजह से उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है। यही वजह है क्या बीमारी और ना बढ़े, इसलिए अनिल कपूर जल्द से जल्द अपना इलाज कराना चाहते हैं.

अनिल कपूर की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. अनिल बताते है कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्यूंकि पहली बार वो अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ इस फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे. अनिल ने बताया कि वो सोनम के साथ बहुत पहले से काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें एक सही स्क्रिप्ट की तलाश थी और अब जब स्क्रिप्ट मिली है इस फिल्म का टाइटल भी ऐसा है जो उनकी पुरानी फिल्म 1942 लव स्टोरी से जुड़ा है. इस फिल्म में राजकुमार राव, सोनम कपूर, अनिल कपूर एवं जूही चावला मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here