सबसे दिलचस्प तेजप्रताप: विकास दूबे के एनकाउंटर पर बिहार के नेताओं की वाणी भी सुन लिजिए

आठ पुलिसकर्मियों को मारने वाला यूपी के कुख्यात अपराधी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. इस कथित एनकाउंटर ने कई सवालों को जन्म दे दिया है और यूपी सरकार और पुलिस कठघरे में खड़ी हो गई है. इलेक्ट्राॅनिक मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सिर्फ विका दूबे की ही चर्चा है. ऐसे में जानते हैं कि बिहार के राजनेताओं की इस एनकाउंटर पर क्या प्रतिक्रिया है !

RJD Leader Tejashwi Yadav: Nitish Kumar And BJP Must Concentrate ...

तेजस्वी यादव: पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस एनकाउंटर के बहुत सारे पहलू हैं. फर्जी एनकाउंटर पहले भी हुए हैं. यूपी सरकार कुछ न कुछ तो छिपाना चाहती है.

Tej Pratap supports Padukone; BJP hits back | Deccan Herald

तेजप्रताप यादव: वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीटर पर लिखा है कि सरकार को पलटने से बचाने के लिए कार का पलटना जरुरी था.

Difficult to believe Amit Shah's assurance on Article 371, says ...

मनोज कुमार झा: राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि अगर विकास के एनकाउंटर में मारे जाने की बात सच है तो यकीन मानिए पूरे सिंडिकेट के काले सच का भी एनकाउंटर हो गया है. महाकाल मंदिर से विकास दुबे की गिरफ्तारी से लेकर आज एनकाउंटर तक की कथा कितनी मासूम है. इसे ही अंतिम सत्य मानिए और आगे बढ़िए.

राजनीति में उतरे वरिष्ठ पत्रकार ...

मिथिलेश सिंह: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता मिथिलेश सिंह ने कहा कि एक बार फिर से रामराज में खाकी ने खादी को बचा लिया है. शतरंज के खेल का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि प्यादे को मारकर वजीर को बचाना ही तो खेल है शतरंज का.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here