इस छोटे बच्चे की बल्लेबाजी देख हैरान है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान

0
481

भारत में क्रिकेट के प्रति दिवानगी किसी से छुपी नहीं है. देश में क्रिकेट का खेल ज्यादातर लोगों की पहली पंसद है. अब तो छोटी उम्र के बच्चे भी क्रिकेट खेलना पसंद करते है. वैसे क्रिकेट का खेल मैदान का खेल है लेकिन आप इसे अपने छत या अपने घर के आंगन में भी खेल सकते है. अपनी सुविुधा अनुसार. वैसे गलियों का क्रिकेट भी खूब फेमस है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वी़डियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटा सा बच्चा डायपर पहने हुए है और बेहतरीन शॉट्स लगा रहा है. क्रिकेट जगत में कई दिग्गज इस बच्चे का खेल देखकर हैरान है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस बच्चे की जानकारी मांगी है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे छोटा सा बच्चा एक क्लास बैटसमैन की तरह गेंदों का सामना कर रहा है. उसके खेलने का अंदाज कुछ हद तक कोहली जैसा भी दिखा. हैरान कर देने वाली बात यह है कि ये बच्चा एक कमरे के दरवाजे से थोड़ा बाहर होकर बल्लेबाजी कर रहा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए पीटरसन ने कोहली से एक राय मांगी. जिसमें पीटरसन ने वीडियो कोहली को टैग करते हुए पूछा है कि विराट कोहली आप इसे अपनी टीम में शामिल कीजिए, क्या आप इसे शामिल करेंगे। इस बच्चे की बैटिंग देख कोहली हैरान रह गए और उन्होंने इसकी जानकारी मांगी. इस पर विराट कोहली ने भी पिटरसन को जवाब देते हुए लिखा, ये कहां से है, बिल्कुल ही अविश्वसनीय.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here