LJP ने 36 सीटों पर ठोका दावा, कहा- किसी की गर्दन दवाइगा तो बहुत खतरनाक होगा

0
109

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. बिहार एनडीए में सीटों को लेकर खिंचतान जारी है. एनडीए के घटक दल लोजपा के नेता लगातार सीटों को लेकर बयान दे रहे हैं. लोजपा के पूर्व सांसद सुरजभान सिंह ने बुधवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि आप बिल्ली का भी गर्दन दबाएंगे तो उसका पलटवार काफी खतरनाक हो जाता है. इससे यह साफ हो जाता है कि लोजपा जीतनी सीटों की मांग कर रहा है उससे कम सीटें लेने के मुड में नहीं है.

सुरजभान सिंह ने साफ साफ कहा कि 36 सीटें बनती है. उन्होंने कहा कि 123 सीट पर जदयू और बीजेपी के सीटिंग विधायक हैं जबकि बाकी की बची 120 सीटों में से हमें पंसद की 20 सीटें चाहिए. उसके बाद बची हुई 100 सीटों में से बी और सी ग्रेड की 16 सीटें हमें दी जाए ताकि हमारा आंकड़ा 36 तक पहुंच जाएगा. जब उनसे पूछा गया कि पार्टी को 25 से भी कम सीट मिलने की बात कही जा रही है तो उन्होंने कहा कि अगर आप किसी की गर्दन दबाइएगा तो उसका असर बहुत खतरनाक होता है.

बुधवार को संसदीय दल की बैठक खत्म होने पर सुरजभान सिंह ने कहा था कि चिराग पासवान हर मुद्दे पर फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर भी सभी फैसले चिराग पासवान लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here