विधानसभा में तेजस्वी यादव द्वारा चिराग पासवान का नाम लेते ही भड़क गए LJP विधायक

0
630

सोमवार को बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में हुए विशेष सत्र में लोजपा (LJP) के तेवर तल्ख थे. राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने भाषण के दौरान आरएसएस (RSS) पर बोलते हुए उन्होंने लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान (Charag Paswan) का नाम ले लिया इसके बाद लोजपा के विधायक राजू तिवारी (Raju Tiwari) इस बात को लेकर नाराज हो गए. जब उनको बोलने का मौका मिला तो उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान का नाम लेने के बात लाजपा विधायक गुस्सा गए उसके बाद उन्होंने कहा कि वो जहां हैं, पूरी तरह से है. किसी तरह का कन्फ्यूजन नहीं है. तेजस्वी यादव को खुद को देखना चाहिए. लोजपा के बयान को बीजेपी का समर्थन मिला. तेजस्वी यादव और चिराग पासवान की चर्चा पहले भी बिहार की राजनीति में होती रही है. तेजस्वी यादव खुद को चिराग पासवान से छोटा बताते रहे हैं. लेकिन विधानसभा में तेजस्वी यादव द्वारा चिराग को लेकर दिए गए बयान के बाद लोजपा के विधायक भड़क गए.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने विधानसभा में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर तंज कसते हुए कहा कि जब मैं उपमुख्यमंत्री था तो मुख्यमंत्री के बगल बाले सीट में बैठता था वे कहा करते थे कि आरएसएस बहुत खतरनाक संगठन है वो कहीं तक जा सकता है. इससे आनेवाले समय में आप लोगों को ही निपटना है. अब चिराग से शायद ऐसी बात कहते होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here